Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

28 December 2019

कांग्रेस स्थापना दिवस, राहुल का मोदी-आरएसएस पर हमला

कांग्रेस मोदी-आरएसएस आरोप

गुवाहाटी: कांग्रेस के 135वे स्थापना दिवस पर कार्यक्रमों का आयोजन. गुवाहाटी मे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रैली का आयोजन किया. गांधी ने मोदी सरकार, राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ(आरएसएस) पर हमला बोला.

प्रियंका गांधी सरकार पर हमला

राहुल गांधी ने कहा- असम को आरएसएस की चड्डी वाले नहीं चलाएंगे, जनता चलाएगी. असम को नागपुर नहीं चलाएगा, असम को असम की जनता चलाएगी. उन्होंने सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में हुए प्रदर्शन का जिक्र किया. बीजेपी लोगों की आवाज नहीं सुनना चाहती. मोदी सरकार की एनआरसी और एनपीआर नोट बंदी से भी बड़ा झटका होंगा.

राहुल गांधी के बयान पर राज्यसभा सांसद और आरएसएस विचार राकेश सिन्हा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. राहुल गांधी गाली गलौज वाली भाषा का उपयोग कर राजनीति के स्तर को गिरा रहे हैं. आरएसएस पर उनका बयान इसका ताजा उदाहरण है.

वही लखनऊ मे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कांग्रेस के 135वें स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुईं. कहा- सरकार जनता की आवाज़ को दबा रही है. कार्यक्रम के बाद प्रियंका गांधी नागरिक संशोधन कानून(सीएए) का विरोध करने पर पिछले दिनों गिरफ्तार किए गए रिटायर्ड आईपीएस एसआर दारापुरी के परिवार से मिलने के लिए निकलीं. लेकिन लखनऊ पुलिस ने 1090 चौराहे पर उनका काफिला रोक लिया. प्रियंका ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर आरोप लगाया उन्हें रोका गया. उनका गला दबाकर पुलिस वाले ने रोका और पकड़कर धकेला गया.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus