Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

20 July 2021

अभिनेत्री शिल्पा पति राजकुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार

शिल्पा पति राजकुंद्रा गिरफ्तार

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा. पोर्नोग्राफी केस में ग‍िरफ्तार किया गया है. मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने सोमवार को ग‍िरफ्तार क‍िया था. राज को आज कोर्ट के सामने पेश क‍िया गया जहां कोर्ट ने उन्हें र‍िमांड पर भेज द‍िया है.

बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए इन्हें प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार क‍िया था. प्रॉपर्टी सेल ने कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा इस पूरे गोरखधंधे से पैसे कमा रहे थे. सेल ने राज के ख‍िलाफ सबूत पेश करते हुए बताया क‍ि Vian नाम की कंपनी में प्रॉपर्टी सेल को काफी फॉरेन करेंसी मिली है. बिज़नसमैंन राज कुंद्रा का फोन सीज किया गया है. पुलिस को इसकी इन्वेस्टिगेशन की जरूरत है.

फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. उन पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया था. प्रारंभिक जांच में दोषी पाए जाने के बाद पुलिस ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया.

पोर्नोग्राफी केस में अगर राज कुंद्रा दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें लंबा समय जेल में गुजारना पड़ सकता है. इस मामले में आईटी एक्ट के साथ ही आईपीसी की कई धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला बनता है. वहीं, देश में तकनीक और इंटरनेट की बढ़ती पहुंच के साथ ही आईटी एक्ट में संशोधन भी किया गया है.

राज कुंद्रा का व‍िवादों से है पुराना नाता उन्हें अलग-अलग मामलों में कोर्ट जाना पड़ चुका है. एक शिकायतकर्ता और राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी के बीच एक एक्सचेंज को लेकर विवाद हुआ था.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी होते ही पत्नी शिल्पा शेट्टी को झटका लगा, Super Dancer 4 से आउट हुईं. बता दें कि शिल्पा इन दिनों डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 को जज कर रही है. शिल्पा की जगह अपकमिंग एपिसोड में अब करिश्मा कपूर स्पेशल जज के तौर पर दिखाई देंगी. मेकर्स ने करिश्मा कपूर, गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ शो की शूटिंग शुरू कर दी है.

पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है, क्योंकि शिल्पा अधिकतर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं. माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच उन्हें हाजिर होने के लिए जल्द समन भेज सकती है. मुंबई के मड आइलैंड बंगले में पोर्न फिल्मों की शूटिंग होती थी, करोड़ों का व्यापार था.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus