Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

8 April 2015

आईपीएल आठ रंगारंग आगाज

कोलकाता: आईपीएल-8 का रंगारंग आगाज हुआ. मंच पर कोहली-कोहली की आवाज के साथ अनुष्का शर्मा पहुंची. बारिश ने थोडा मजा फीका किया और डेढ़ घंटे देर से शुरु हुआ उद्घाटन समारोह. कार्यक्रम मंगलवार रात को साल्ट लेक स्टेडियम में संपन्न हुआ. समारोह की शुरुआत पारंपरिक रवींद्र संगीत प्रस्तुति 'आनंद लोक' के साथ हुई.

कार्यक्रम को रंगीन और यादगार बनाने मे बॉलीवुड सितारों ने कोई कसर नहीं छोड़ी. अपनी शानदार प्रस्तुतियों से इसे रंगारंग बना दिया. बारिश में भींगे हजारों प्रशंसकों का खूब मनोरंजन करवाया. गौतम गंभीर के लिए दर्शको ने खूब तालियां बजाई. बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन ने अपने शानदार नृत्य से लोगों का मन मोह लिया. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी जमकर तालियां बटोरीं. वहीं फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म रॉक ऑन के गानों और शाहिद कपूर ने कमीने के गानों पर शानदार प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

आईपीएल-8 की औपचारिक शुरुआत के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व में सभी आठ टीमों के कप्तानों ने रवि शास्त्री के सामने एमसीसी स्पिरिट ऑफ क्रिकेट प्लेज पर दस्तखत किये और एक साथ तस्वीर खिचवाई. इसके बाद शाहिद कपूर के मंच पर आने के साथ बॉलीवुड सितारों की प्रस्तुतियों का दौर शुरू हुआ. शाहिद ने संगीतकार बप्पी लाहिडी की धुनों पर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर मंच पर आकर्षक एंट्री की. सैफ अली खान ने मंच पर आने के बाद कहा बारिश हो या साफ मौसम, जश्न जारी रहेगा, यही क्रिकेट के प्रति हमारा प्यार है. हमारे पास अब एक नया मौसम है और वह है आईपीएल का मौसम.

इस टूर्नामेंट की शुरुआत बुधवार को मौजूदा चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच ईडन गार्डन्स में होने वाले मैच से है.

Retrieved from (websites).

comments powered by Disqus