Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

21 August 2015

तीन दिन में दोबारा शादी दिनेश कार्तिक

दिनेश-दीपिका शादी

चेन्नई: भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने दीपिका पल्लीकल से गुरुवार को दूसरी बार शादी रचाई. दूसरी बार शादी हिंदू रीति-रिवाज से की. ये तीन दिन में दूसरी बार विवाह था. इससे पहले वो मंगलवार को ईसाई रीति-रिवाज के मुताबिक शादी कर चुके थे. दिनेश और दीपिका की दो बार शादी इसलिए हुई क्योंकि दीपिका ईसाई हैं जबकि दिनेश कार्तिक हिंदू है. दोनों की शादी तेलुगु-नायडू रस्म के मुताबिक हुई. दीपिका स्क्वैश में टॉप-10 में जगह बनाने वाली पहली इंडियन वुमन हैं. शादी में दीपिका ने पहले गोल्डन और बाद में पिंक कलर की साड़ी पहनी थी. दिनेश कार्तिक ने पारंपरिक शेरवानी पहनी थी.

कार्तिक और दीपिका की मुलाकात फरवरी 2013 में हुई थी और इसी साल दोनों ने सगाई कर ली थी. सगाई के बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया था.

दिनेश कार्तिक की ये दूसरी शादी है. कार्तिक ने पहले साल 2007 में अपने बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी. लेकिन शादी ज्यादा दिन न चल सकी और 2012 में संबंध टूट गए. आईपीएल-5 के दौरान कार्तिक की वाइफ निकिता का अफेयर मुरली विजय से हो गया था. जैसे ही ये बात कार्तिक को पता चली, उन्होंने निकिता को तलाक देने का फैसला कर लिया. तलाक के वक्त निकिता प्रेग्नेंट थीं. तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली. क्रिकेटर मुरली विजय और दिनेश कार्तिक कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. दोनों ने साथ में फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेला था.

शादी से पहले इस वीकेंड पर दीपिका और दिनेश कार्तिक ने अपने दोस्तों को पार्टी दी थी. खबरों के मुताबिक इस पार्टी में करीब 15 दोस्त आए थे. पार्टी में ड्रेस कोड दीपिका का फेवरेट पिंक कलर रखा गया था.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus