Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

13 December 2015

रितिका बनी रोहित की हमसफर

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर और धमाकेदार बल्‍लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी मंगेतर रितिका सजदेह से आज रविवार को शादी की. रोहित ने 28 साल की रितिका को अपना जीवनसाथी बनाया. दोनों ने परिवार और खास दोस्तों के बीच सात फेरे लिए. शादी से पहले शनिवार की रात मेहंदी का फंक्शन रखा गया था. इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने शिरकत की. मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं. शादी और रिसेप्शन में टीम इंडिया के सितारों के साथ-साथ फ़िल्मी और राजनीतिक हस्तियों का मेला लगा. शादी का जश्न 2 दिन पहले ही शुरू हो गया था. शादी मुंबई में बांद्रा के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स में हुई. आज से दोनों अपने दाम्पत्य जीवन के सफर की शुरुआत कर रहे हैं.

अपने बर्थडे से दो दिन पहले रोहित ने इसी साल 28 अप्रैल को मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में गर्लफ्रेंड रितिका को प्रपोज किया था. रोहित ने उसी दौरान रितिका को अंगूठी भी पहनाकर सगाई की थी. आज उन्हें अपना हमसफ़र बना लिया. रितिका मुंबई की रहने वाली हैं. दोनों एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं. रितिका सजदेह एक स्पोर्ट्स मैनेजर हैं.

रितिका के माता पिता टीना और बॉबी सजदेह ने ताज लैंड्स के पूल साइड पर शानदार पार्टी का पूरा इंतजाम किया है. इसमें दोनों परिवारों के खास दोस्त और कई वीवीआईपी मेहमानो ने हिस्सा लिया.

शुक्रवार को भारत के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपने घर पर रोहित और रितिका के लिए एक ग्रैंड पार्टी दी. जिसमें क्रिकेट, बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया. इस पार्टी में टीम इंडिया के वनडे कप्तान एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ पहुंचे. इनके अलावा टेस्ट कप्तान विराट कोहली, सुरेश रैना, नमन ओझा, वाइफ राधिका के साथ अजिंक्य रहाणे, अनिल कुंबले, शिखर धवन, टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री भी इस पार्टी का हिस्सा बने. हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हरभजन सिंह भी अपनी पत्नी गीता के साथ इस पार्टी में नजर आए. पार्टी में भारतीय बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट, एक्टर जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार हिरानी, परिणीति चोपड़ा, सुनील सेट्टी, अक्षय कुमार, ऐश्वर्या, अभिषेक, आमिर की वाइफ किरण राव भी शामिल हुई.

रोहित शर्मा की आज 13 दिसंबर को शादी है और उनकी संगीत सेरेमनी का कार्यक्रम 14 दिसंबर को होगा. संगीत सेरेमनी का यह प्रोग्राम 'द सेंट रेगिस' होटल में रखा गया है. आमतौर पर संगीत सेरेमनी शादी से पहले होती है. लेकिन रोहित की शादी में मामला उलटा है. शादी रविवार को लेकिन संगीत सेरेमनी सोमवार को होगी. यानी शादी के एक दिन बाद. यह संगीत कार्यक्रम रितिका के भाई कुणाल ऑर्गनाइज कर रहे हैं. उन्होंने इसके स्पेशल कार्ड तैयार कराए हैं. रोहित के रिसेप्शन में कुछ खास वीवीआईपी गेस्ट लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, अंबानी फैमिली और सचिन तेंडुलकर समेत कुछ खास मेहमान शामिल हैं. गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दिल्ली टेस्ट के दौरान रोहित पीएम मोदी को कार्ड देने के लिए संसद भवन पहुंचे थे. हाल ही में क्रिकेटर हरभजन सिंह की शादी में भी पीएम मोदी शामिल हुए थे.

टीम इंडिया के क्रिकेटर हरभजन सिंह ने हाल ही में शादी की है, वहीं रोहित शर्मा ने आज शादी की. खास बात यह है कि ये दोनों क्रिकेटर आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं और इस टीम की ओनर अंबानी फैमिली है. ऐसे में नीता और मुकेश अंबानी ने भज्जी-गीता और रोहित-रितिका की शादी के उपलक्ष्य में ग्रैंड पार्टी दी थी. पार्टी के दौरान युवराज सिंह ने केक काटकर अपना जन्मदिन भी मनाया.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus