Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

23 May 2015

बाल-बाल बचे बिग बी

फिल्मसिटी गोलीबारी

मुंबई: बॉलीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन से सिर्फ 20 फीट की दूरी पर फिल्म सिटी में फायरिंग हुई. गोलीबारी मे एक जख्मी हुआ. गेट नं-2 के पास अज्ञात लोगों ने गोली मार दी, यहां 3 राउंड गोलीबारी हुई. कहा जा रहा है कि जिस व्यक्ति को गोली मारी गई है वह यहां सिक्योरिटी एजेंसी चलाता है. बिग बी इस घटना मे बाल-बाल बचे. हालांकि गोलीबारी में सिक्योरिटी एजेंसी के मालिक घायल जरूर हुए हैं, हमले मे किसी की मौत की पुष्टि नहीं हुई है. अमिताभ ने भी अपने बाद के ट्वीट में कहा है कि एक व्य‌क्ति घायल हुआ है. किसी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है. पुलिस का कहना है कि हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है. पीडि़त को गंभीरावस्था मे अस्पताल में भर्ती किया गया है, उसकी वहा शुरुआती जांच चल रही है.

गोलीबारी मे घायल राजू शिंदे नाम के इस व्यक्ति को घटना के तुरंत बाद अस्पताल ले जाया गया. पुलिस के अनुसार उसके पेट और हाथ में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने गोली मारी है. कुछ दूर तक बदमाशों का पीछा भी किया गया, लेकिन वे पकड़ में नहीं आए.

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके कितने करीब यह घटना हुई है. गोलबारी मुझसे महज 20 फीट की दूरी पर हुई है. एक व्यक्ति की मौत हो गई है. पुलिस सुरक्षित है.

The 1873 - Okay !! Shooting at Film City .. and a gang war shootout 20 feet from where we are ... !!1 dead .. cops all over ..
— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) May 22, 2015

फिल्म अभिनेता आलोक नाथ ने भी इस घटना के बाद ट्वीट किया है.
Actual, real shooting at filmcity next to our set. One man critically injured rushed to hospital
— Alok Nath (@aloknath) May 22, 2015

Retrieved from (websites).

comments powered by Disqus