Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

17 September 2015

सचिन ने लिया बप्पा का आर्शीवाद

बप्पा आशीर्वाद लिया सचिन

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में आज गुरुवार को धूमधाम से गणेश चतुर्थी पर्व मनाया जा रहा है. सिद्धिविनायक मंदिर में सुबह से ही भक्तों की भीड़ उमड़ी है. हर साल की तरह इस बार भी सिद्धिविनायक मंदिर में गणेशजी की प्रतिमा को बेहद खूबसूरती से सजाया गया. चतुर्थी पर भगवान गणेश की एक झलक पाने लोग बेहद उत्साहित थे. गणेश चतुर्थी देश में बड़े पैमाने पर मनाया जाने वाला पर्व है. गणेश चर्तुथी की पूरे देश में धूम धाम है. इस पर्व का उल्लास बॉलीवुड के साथ-साथ खेल जगत में भी पूरी तरह फैला होता है.

लाल बाग़ सचिन

सचिन तेंदुलकर अपने पूरे परिवार के साथ गणेश चतुर्थी पर बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. सचिन के साथ पत्नी अंजली और दोनों बच्चों थे मंदिर में पूजा की आशीर्वाद लिया. यह पहला मौका नहीं है, जब सचिन बप्पा के दर्शन करने गए हों. वे अक्सर सिद्धिविनायक मंदिर जाते रहते हैं. उनका परिवार भी साथ होता है. मास्टर ब्लास्टर सचिन ने इस दौरान सपरिवार पंडाल में ही तस्वीर खींची और सोशल साइट्स पर अपने फैंस से शेयर किया. तस्वीर में वह और उनका परिवार ट्रेडीशनल आउटफिट में नजर आ रहा है. परिवार के साथ सचिन की स्मार्ट सेल्फी को दो घंटे में ही 8 लाख से अधिक लाइक्स मिले. सचिन मुंबई के लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे इस दौरान उनका पूरा परिवार पत्नी अंजली, बेटा अर्जुन और बेटी सारा उनके साथ नजर आई. सचिन ने पूरे परिवार के साथ गणपति के दर्शन किए और मंगल कामना की. सचिन ने अपने घर पर भी गणपति बप्पा की मूर्ती स्थापना की.

घर पर बप्पा की स्थापना

वहीं बॉलिवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला भी सुबह गणपति बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं. मनीषा ने बप्पा के दर्शन के बाद कहा कि वो सौभाग्यशाली हैं जो आज के दिन उन्हें बप्पा के दर्शन हुए.

गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे देश में बेहद हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. महाराष्ट्र में तो इसकी छटा खास तौर पर देखने वाली होती है. गणपति पंडाल की रौनक भी देखते ही बनती है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus