Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

11 December 2016

रंगारंग भजन संध्या का हुआ आयोजन

विनोद अग्रवाल भजन संध्या

गंजबासौदा: शहर में भजन संध्या का आयोजन किया गया. नेहरू चौक पर शनिवार रात प्रसिद्ध भजन गायक विनोद अग्रवाल ने भजनों की शानदार प्रस्तुति दी. भजन श्रोता श्री अग्रवाल के भजनों का लुत्फ़ उठाने शाम से ही एकत्रित होने लगे थे. भजनों में खोए श्रोताओ पर ठंड का भी कोई असर दिखाई नहीं दिया. शहर में भजनों का यह उनका तीसरा कार्यक्रम था. अग्रवाल द्वारा भगवान श्रीकृष्ण के भजनों की एक से बढकर एक प्रस्तुतियां दी गई. भजन सुनते-सुनते श्रोता मंत्रमुग्ध हो गए. भजन संध्या की शुरूआत घनश्याम मुरलिया वाले भजन के साथ की गई. कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान श्रीकृष्ण की पूजन-अर्चना के साथ किया गया. भजनो का सिलसिला रात तक चलता रहा.

कार्यक्रम का आयोजन विश्व हिंदू उत्सव समिति द्वारा किया गया. विनोद अग्रवाल का मंच पर तालियों की गडगडाहट के साथ स्वागत किया गया.

कार्यक्रम में शहर के गणमान्य नागरिको सहित त्यागी जी महाराज, महंत राममनोहर दास, अध्यक्ष पंकज एलिया, विधायक निशंक जैन, पूर्व विधायक हरिसिंह रघुवंशी, जनपद अध्यक्ष अंजली यादव, नपाध्यक्ष मधुलिका अग्रवाल उपस्थित थे. आसपास के क्षेत्रो से भी भजन प्रेमी कार्यक्रम में शरीक हुए.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus