Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

1 February 2016

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर ने की सगाई

सिकंदर सगाई प्रिया संग

मुंबई: अभिनेता सिकंदर खेर ने अपनी महिला मित्र प्रिया सिंह से एक निजी समारोह में सगाई कर ली. सिकंदर और प्रिया ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई. प्रिया इंटीरियर डिजायनर कविता सिंह और उद्योगपति जसजीत सिंह की पुत्री हैं. प्रिया अभिनेत्री सोनम कपूर की मौसेरी बहन हैं. अभिनेता अनुपम खेर ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी. अनुपम खेर और अनिल कपूर अब समधी बन गए हैं. प्रिया अनिल कपूर की पत्नी सुनीता की बहन कविता की बेटी हैं.

इस निजी सगाई समारोह में सिंकदर के माता-पिता किरण खेर और अनुपम खेर, अभिनेता अनिल कपूर, अभिषेक बच्चन शरीक हुए. इसके अलावा जया बच्चन और पामेला चोपडा ने भी समारोह में हिस्सा लिया.

सिकंदर जल्द ही फिल्म 'तेरे बिन लादेन' के सीक्वल में नजर आयेंगे. फिल्म में उन्होंने पंजाबी हॉलीवुड प्रोड्यूसर का किरदार निभाया है जो अमेरिकन होने का नाटक करते हैं.

सिकंदर अनुपम और किरण के सगे बेटे नहीं हैं. वे किरण खेर और उनके पहले पति गौतम बैरी की संतान हैं. अनुपम और किरण दोनों पहले से शादीशुदा थे. दोनों ने अपने जीवनसाथी को तलाक देकर एक दूसरे से शादी की है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus