Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

13 November 2016

बजरंग दल नेता की हत्या के बाद कर्फ्यू

बजरंग दल नेता हत्या कर्फ्यू

विदिशा: बजरंग दल संयोजक दीपक कुशवाह की हत्या के बाद दूसरे दिन रविवार को शहर में हिंसा भड़की. आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाओं के बाद शहर में हालात बेकाबू हो गए. गुस्साई भीड़ ने एसटीएफ सहित पुलिसकर्मियों पर भी पथराव किया. जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन ने शहर में पहले धारा 144 लगाई. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठियां भांजी और आंसूगैस के गोले छोड़े आखिर में प्रशासन ने पूरे शहर में कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया.

बक्सरिया के क्षेत्र मे दो दुकानें और एक मकान में आग लगा दी गई. तोपपुरा कलारी के पास लोगों ने आधा दर्जन दुकानों में तोड़फोड़ की. वहीं ट्रक, मारूती कार को भी आग के हवाले किया गया. रीठाफाटक पर एक ऑटो को आग लगा दी गई. मोहनगिरि क्षेत्र में भी कबाड़ा गोदाम में आग लगाई गई.

गौरतलब है की कलारी रोड पर रहने वाले बजरंग दल के नगर संयोजक 20 वर्षीय दीपक कुशवाह को शनिवार दोपहर तेरह लोगों ने घेरकर धारदार हथियारो से हत्या कर दी थी. सभी आरोपी और मृतक एक ही मोहल्ले के निवासी थे. आरोपियों से दीपक का किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. दीपक की मौत के बाद विहिप और बजरंग दल ने रविवार को शहर बंद रखने का आव्हान किया था.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus