Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

15 December 2017

कांग्रेस सांसद कमलनाथ पर एअरपोर्ट पर हमले की कोशिश

छिंदवाड़ा कमलनाथ पर हमला

छिंदवाड़ा: पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ पर प्लेन की सीढ़ियां चढ़ते समय उनके सुरक्षा गार्ड ने हमले की कोशिश की. हमलावर ने दो बार उन पर निशाना साधने की कोशिश की. वे शुक्रवार शाम दिल्ली लौट रहे थे तभी छिंदवाड़ा एअरपोर्ट की हवाईपट्टी इमलीखेड़ा पर यह घटना हुई. जब पुलिस कर्मी ने उन पर बंदूक तानी तब उनकी और पुलिसकर्मी की दूरी महज 10 फीट थी. तुरंत स्थिति को भांपते हुए सुरक्षा में लगे अन्य पुलिस कर्मियों ने झपटकर हमलावर को काबू में लिया. हमलावर गार्ड रत्नेश पवार को सस्पेंड कर दिया गया है.

गौरतलब है कि कमलनाथ हवाई मार्ग से दिल्ली लौट रहे थे. तभी ये घटना हुई. कमलनाथ Z+ सुरक्षा प्राप्त कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद है. उनकी सुरक्षा में सीआरपीएफ के बंदूकधारी जवान तैनात रहते हैं. घटना की जांच एएसपी नीरज सोनी को सौंपी है.

इस घटना के बाद कांग्रेस पार्टी में आक्रोश की लहर है. घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने आरक्षक रत्नेश पवार की प्राइमरी मेडिकल जांच कराई. उसका साइको टेस्ट भी कराया जाएगा. आरक्षक पहले भी दो बार अन्य मामलो में निलंबित हो चुका है. पूछताछ में आरक्षक ने बंदूक तानने की बात से इंकार किया कहा उसके कंधे से बंदूक फिसल गई थी. शुक्रवार को जिले में चार स्थानों में कमलनाथ की सभाएं थीं.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus