Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

2 November 2017

भोपाल में कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ गैंगरेप

भोपाल छात्रा के साथ गैंगरेप

भोपाल: इंसानियत फिर एक बार शमर्सार हुई. तमाम कोशिशों के बाद भी लड़कियों के साथ होने वाले अपराधों में कमी नहीं आ रही है. यौन उत्पीड़न की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. इसी क्रम में राजधानी में कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया. यह घटना हबीबगंज इलाके में मंगलवार शाम को हुई. पीडिता के पुलिस थाने में काफी चक्कर लगाने के बाद मामला दर्ज हो पाया.

विदिशा की रहने वाली छात्रा बीएससी के साथ पीएससी की तैयारी कर रही है. छात्रा एमपी नगर जोन-2 कोचिंग से पैदल हबीबगंज रेलवे स्टेशन लौट रही थी. तभी बदमाशो ने उसे अगवा कर बारी-बारी से बैखोफ होकर घटना को अंजाम दिया. आरोपियों ने सबूत नष्ट करने गला दबाकर मारने की भी कोशिश की. फिर लड़की के बेहोश हो जाने के बाद अपराधी लड़की को मरा हुआ समझ कर मौक़े से फ़रार हो गए.

पीडिता के माता-पिता पुलिसकर्मी हैं. माता-पिता ने पकड़ा एक आरोपी को. इस मामले के प्रकाश में आने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

इस मामले में भोपाल की एसपी जीआरपी, अनीता मालवीय ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376डी, 394, 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर गहरा दुख जताते हुए मामले का ट्रायल फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने की बात कही है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus