Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

2 June 2018

डांसिंग जीजा संजीव को बॉलीवुड से अभिनय के लिए ऑफर

संजीव को बॉलीवुड ऑफर

विदिशा: डांसिंग जीजा के नाम से मशहूर प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव को अभिनेता सुनील शेट्टी ने कॉल करके मुंबई बुलाया. शादी-समारोह में डांस तो सभी करते है. लेकिन संजीव के डांस ने जो सुर्खिया बटोरी उसका अंदाजा उन्हें भी नहीं था. चमत्कार होना यह बात कहने-सुनने में अच्छी लगती थी. लेकिन हकीकत में ऐसा हो गया और वह रातो-रात फेमस हो गए. संजीव पर गोविंदा की स्टाइल फिट बैठती है, इसलिए सबको मजा आता है. अब वे 'डांसिंग अंकल', 'डांसिंग जीजा', 'डांसिंग फूफा' और 'गोविंदा अंकल' के नाम से मशहूर हो गए है. प्रोफेसर का निक नेम डब्बू है. विदिशा नगर पालिका द्वारा उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया गया है.

गौरतलब है कि साले की शादी में डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद संजीव को टीवी चैनल्स से ऑफर मिल रहे. अन्य डायरेक्टर ने भी उन्हें कॉल करने मुंबई बुलाया है. उनके चाहने वालो के उन्हें लगातार फोन कॉल आ रहे हैं. उनके विडियो ने देश-विदेश में सुर्खिया बटोरी. उनके एक शादी विडियो ने उनकी जिंदगी को बदलकर रख दिया.

विदिशा संजीव को बॉलीवुड का ऑफर

प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव विदिशा मध्य प्रदेश के निवासी है. वे भोपाल के भाभा इंस्टीट्यूट में प्रोफेसर है. उनकी माँ क्लासिकल डांसर रही है. वे बच्चो को डांस सिखाते है. उन्होंने 1982 से 1998 तक स्टेज प्रोग्राम्स दिए. नागपुर के प्रियदर्शिनी कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते समय आर्केस्ट्रा से जुड़े रहे.

मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव की तारीफ की हैं.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus