Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

25 March 2018

गैंगरेप के चार आरोपियों की पुलिस ने निकाली परेड

गैंगरेप आरोपियों की परेड

भोपाल: राजधानी में हबीबगंज ज्यादिती के 5 माह बाद फिर से एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया. पुलिस ने चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर शहर में उनका जुलुस निकाला. रास्ते में महिलाओं ने आरोपियों पर थप्पडो की बरसात की. आरोपियों ने युवती से संपर्क करने के लिए उसी की दोस्त का सहारा लिया था. वारदात से पहले बातचीत के लिए पीड़ित लड़की को एक जगह पर बुलाया गया. इसके बाद मुख्य आरोपी लड़की को अपने साथ एक दोस्त के घर लेकर पहुंचा. फिर चारो ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. यह मामला एमपी नगर क्षेत्र का है जब बीएससी की छात्रा कोचिंग से घर वापस लौट रही थी.

छात्रा द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने मीडिया को बताया कि जब छात्रा कोचिंग के बाद घर लौट रही थी तभी रास्ते में उसे उसका एक पुराना दोस्त मिल गया. दोस्त ने छात्रा को कुछ देर बात करने के लिए एक रेस्टोरेंट में चलने के लिए कहा लेकिन वह उसे झांसा देकर अपने एक दोस्त के घर ले गया और वहां पहले से मौजूद 3 अन्य दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus