Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

07 April 2019

यूपीएससी महिला टॉपर स्रष्टि चुनाव आयोग की स्वीप आइकॉन

भोपाल स्रष्टि स्वीप आइकॉन

भोपाल: संघ लोक सेवा आयोग(यूपीएससी) सिविल सेवा परीक्षा 2018 में महिला वर्ग की टॉपर सृष्टि जयंत देशमुख को स्वीप आइकॉन बनाया गया. जिला निर्वाचन अधिकारी सुदाम खाड़े ने सृष्टि के घर पहुंचकर उन्हें प्रमाणपत्र प्रदान किया. जिला निर्वाचन अधिकारी के द्वारा बनाई गई स्वीप आइकॉन सृष्टि को कलेक्टर का संदेश और स्मृति चिन्ह सौंपा गया.

जयपुर जयंत और भोपाल स्रष्टि टॉपर

सृष्टि ने जिले के युवा मतदाताओ से ज्यादा से ज्यादा मात्रा में मतदान करने की अपील की. सृष्टि ने अपने संदेश में कहा कि आने वाले चुनाव में मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में निकलकर जमकर मतदान करना चाहिए. उन्होंने कहा कि यही समय है, जब लोगों को मतदान के जरिए अपनी ताकत दिखानी चाहिए. स्वीप(सिस्टेमैटिक वोटर्स एजुकेशन एंड इलेक्टोरल पार्टिसिपेशन) के तहत चुनाव आयोग वोटरों को जागरूक करता है.

गौरतलब है कि सिविल सेवा परीक्षा के फाइनल रिजल्ट शुक्रवार को घोषित किए गए थे जिसमे जयपुर राजस्थान के कनिष्क कटारिया ने टॉप किया था. वही महिला वर्ग में राजधानी भोपाल की स्रष्टि देशमुख ने टॉप किया था.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus