Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

04 December 2019 Updated: Dec. 05

हनी ट्रेप केस मे सोनी के अवैध होटलो पर चला बुलडोजर

इंदौर अवैध होटल बुलडोजर

इंदौर: नगर निगम की कार्यवाही फरार माफिया जीतू सोनी के अवैध होटलों पर बुलडोजर चलाया. प्रशासन ने बुधवार रात मे ही होटल खाली करवा लिए थे. गुरुवार सुबह कार्यवाही के लिए 12 पोकलेन, 300 निगमकर्मी और 250 मजदूर पहुंचे. पुलिस जीतू के बेटे अमित सोनी और मुक्त कराई गई सभी 67 युवतियों को दो बसों में लेकर माय होम भी पहुंची. निगम ने कनाडिया रोड स्थित जग विला, होटल माय होम, बेस्ट वेस्टर्न और ओ टू पर एक साथ कार्यवाही की. तीनों होटलों के बेसमेंट, ग्राउंड फ्लोर पर अतिरिक्त निर्माण के साथ पार्किंग पर कब्जे, अवैध निर्माण सामने आए हैं. जीतू पर 20,000 का इनाम घोषित है. नौ केस दर्ज हो चुके है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने देवास और उज्जैन में दबिश दी. सरकार ने कहा माफिया जीतू सोनी के बाद राज्य मे अन्य माफियाओ पर भी कार्यवाही होंगी.

जीतू सोनी के माय होम की तिजोरी से सोने की मूर्ति, चांदी के सिक्के बरामद किए गए. उसके प्रेस कॉम्पलेक्स ऑफिस मे स्पाय कैमरे, हार्ड डिस्क, फाइलें मिलीं और 40 बैंक खातों का पता चला है. निगमायुक्त आशीष सिंह के निर्देश पर चारों इमारतों पर कार्रवाई के दौरान एक-एक एडिशनल कमिश्नर उपस्थित रहे.

जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा ने कहा मध्यप्रदेश में जो भी कानून को हाथ में लेगा, कानून के खिलाफ काम करेगा, उसे नाप दिया जाएगा. कोई कितना भी बड़ा हो या फिर किसी भी क्षेत्र से जुड़ा है उसे गैर कानूनी काम नहीं करने दिया जाएगा. कमलनाथ सरकार की माफिया के खिलाफ मुहिम का पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समर्थन किया है.

फरार माफिया जीतू सोनी सांझा लोकस्वामी अखबार का मालिक और प्रधान संपादक है. सांझा लोकस्वामी टेबलॉयड है जो शाम को प्रकाशित होता है. इसी टेबलॉयड में हनी ट्रैप से जुड़े बातचीत के कुछ अंश जारी हुए थे. आरोपों के मुताबिक, ये बातचीत 5 महिलाओं और शिवराज सरकार के एक मंत्री और मुख्य सचिव के बीच हुई थी. सोनी के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है क्योकि पुलिस को डर है कि वह विदेश भाग सकता हैं. उनके खिलाफ मानव तस्करी, उगाही, ब्लैकमेलिंग, आर्म्स एक्ट, आईटी एक्ट और ठगी के मामले दर्ज किए गए हैं. पुलिस ने उनके ठिकाने पर छापेमारी की थी और नाइट क्लब से 67 महिलाओ को छुड़ाया था.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus