Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

31 March 2019

मोदी ने तालकटोरा स्टेडियम 'मै भी चौकीदार' को संबोधित किया

मोदी तालकटोरा दिल्ली मै भी चौकीदार कार्यक्रम

नई दिल्ली: दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मैं भी चौकीदार' अभियान की शुरुआत की. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चौकीदार चोर है अभियान के खिलाफ पीएम ने ये अभियान चलाया है. पीएम ने देशभर में 500 से ज्यादा जगहों पर एक साथ विडियो कॉन्फ्रेंसिंग की. इस अभियान के समर्थन लाखों लोगों कार्यक्रम में शरीक हुए. लोगो के सवालों के जबाब दिए.

मोदी मै भी चौकीदार

तालकटोरा स्टेडियम दिल्ली में करीब 5 हजार लोगो के मौजूद रहने का अनुमान लगाया गया. अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में भी मोदी को सुनने के लिए विशेष इंतजाम किए गए.

बीजेपी पार्टी के नेताओ ने अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में जाकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं, सांसदों व अन्य लोगों के साथ बैठकर पीएम का संबोधन सुना. इस दौरान कुछ लोगों को पीएम से सवाल करने या उनके सवालों का जवाब देने का मौका भी मिला.

'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा, देश लूटने वालों की हर प्रॉपर्टी जब्त होंगी. जिन्होंने देश को लूटा है, उन्हें पाई-पाई लौटानी पड़ेगी. समाज के लिए काम करने वाला हर शख्स चौकीदार है. एक अध्यापक अपना कर्तव्य निभाता है तो विद्यार्थी का भविष्य बदल जाता है. एक पुलिस वाला अपना कर्तव्य निभाता है तो समस्याओं का समाधान अपने आप हो जाता है. हमारे देश में मुझे जो सफलता मिली है उसका मूल कारण जन भागीदारी है. पाकिस्तान के बालाकोट में शहीद सैनिको का बदला सेना के जवानों ने लिया है. मैंने कुछ नहीं किया है हम सब की तरफ से उन्हें नमन.

मिशन शक्ति से चुनाव का कोई लेना देना नहीं है. देश के वैज्ञानिकों ने जो कुछ किया है, देश का हर नागरिक उस पर गर्व करेगा. 'मिशन शक्ति' के द्वारा हमारे देश के वैज्ञानिकों ने देश को दुनिया को चौथा देश बना दिया. पहले यह तकनीक केवल तीन देशो के पास ही थी.

देश की जनता चौकीदार को पसंद करती है. उसे राजा-महाराजाओं की जरूरत नहीं है. कांग्रेस के झूठ सीजनल है. सीजन के हिसाब से वो झूठ बोलते हैं.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus