Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

17 June 2020

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या, 8 पर मामला दर्ज

सुशांत मौत 8 पर मामला

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हत्या मामले में आठ के खिलाफ मामला दर्ज हुआ. बिहार के मुजफ्फरपुर में मामला दर्ज किया गया, कंगना रनौत को मामले में गवाह बनाया गया है. अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बताया कि इन सभी पर आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने का आरोप लगा कर सीजेएम कोर्ट में मामला दर्ज करवाया गया है.

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में कोर्ट ने करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार और दिनेश समेत 8 कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

ओझा द्वारा दायर किए गए शिकायत पत्र में कहा गया है कि आठ लोग साजिश के तहत सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने दे रहे थे. इनके कारण फिल्म से जुड़े कार्यक्रमों में सुशांत को आमंत्रित नहीं किया जाता था. इन सभी लोगों के कारण सुशांत को आत्महत्या करने के लिए विवश होना पड़ा. परिवाद पत्र में भादवि की धारा 306, 109, 504, और 506 के तहत आरोप लगाया गया है. अदालत ने इस मामले की अगली सुनवाई 3 जुलाई को मुकर्रर की है.

उल्लेखनीय है कि 34 वर्षीय उभरते कलाकार सुशांत सिंह ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर रविवार को आत्महत्या कर ली थी. पिता ने भी इंडस्ट्री से परेशानी की बात कही. पिछले कुछ महीनों में दो तीन बार सुशांत ने पिता से कहा था कि फ़िल्म इंडस्ट्री में चल रहे टेंशन की वजह से वो लो महसूस करते है. उन्होंने सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात की जानकारी होने से इंकार किया है.

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus