Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

04 October 2021

ड्रग्स केस आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक कस्टडी में भेजा

आर्यन 7 अक्टूबर कस्टडी

मुंबई: ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक NCB कस्टडी में भेजा. आर्यन खान को जमानत नहीं मिल सकी. इससे पहले आर्यन खान को 1 दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज गया था. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) ने दावा किया था कि उसके पास मुंबई के तट से दूर क्रूज शिप से जब्त ड्रग्स के मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित गिरफ्तार तीनों आरोपियों और ड्रग्स तस्करों के बीच संबंध दिखाने के लिए सबूत हैं. एनसीबी की ओर से कहा गया कि आर्यन के फोन में तस्वीरों के रूप में चौंका देने वाली आपत्तिजनक चीजें पाई गई हैं. एनसीबी ने अदालत ने 11 दिन की कस्टडी की मांग की थी.

एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को शनिवार देर रात हिरासत में लिया था. इन्हें रविवार को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें एक दिन की हिरासत में भेज दिया गया था. पूछताछ के दौरान आर्यन ने स्वीकार किया है कि वो करीब 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट से पता लगा है कि उसने ड्रग्स के लिए कैश ट्रांसजेक्शन किये हैं. खान व्हाट्सएप पर ड्रग्स पैडलर के साथ ड्रग्स की बातें कोड वर्ड में किया करते थे. मामले में 5 आरोपियों की जांच चल रही है. इसके अलावा 8 आरोपियों को हिरासत में लिया है जिनकी जाँच चल रही है. आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा आर्यन के पास टिकट नहीं था, बोर्डिंग पास नहीं था.

रविवार को आर्यन खान और दो अन्य- मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट- को रविवार की शाम को गिरफ्तार किया गया. एनसीबी के अधिकारियों को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी. जिसके बाद छापेमारी की गई. इसमें एनसीबी के अधिकारी पैसेंजर बनकर पहुंचे थे. अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आरके राजे भोसले की विशेष अवकाश अदालत में पेश किया गया था.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus