Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

22 September 2021 Updated: Sept. 23

युवती का अपहरण कर एसिड अटैक, दोनों आँखे झुलसी

पन्ना युवती एसिड अटैक

पन्ना: जिले में दुखद घटना घटित हुई. किशोरी की आँखों पर एसिड से अटैक किया. 21 वर्षीय लड़की के साथ मारपीट भी की गई. अटैक से उसकी दोनों आंखों से दिखना बंद हो गया है. हमले में शामिल दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसी गाव के रहने वाले है आरोपी. युवती और उसके भाई का अपहरण किया गया था. गांव के कुछ लोगों ने युवती और उसके भाई को इस शक में अगवा कर लिया था कि उन्होंने गांव की एक लड़की को एक आदमी के साथ भगाने में मदद की थी.

पवई थाना क्षेत्र के बराहो गांव में यह घटना घटी. किशोरी पन्ना जिला चिकित्सालय में भर्ती है. उसे अब रीवा के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है फिर चित्रकूट आई सेंटर भेजा जाएगी. पीड़ित युवती की मां बचपन में ही चल बसी थीं, जिसके बाद परिवार के परिचितों ने इसका पालन पोषण किया. वह एक छोटी सी दुकान चलाकर अपना भरण-पोषण करती थी. एसपी और कलेक्टर ने अस्पताल में पीड़िता से मुलाक़ात की. तुरंत 10 हजार की आर्थिक मदद करने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश हुए.

दो दिन बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पन्ना दौरा. इसलिए प्रशासन ने इस मामले में संजीदगी दिखाई.

मध्य प्रदेश में हुई इस घटना से पता चलता है कि बदमाश कितने बैखौफ है. एसिड घटना पर विपक्ष ने हमला बोला है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर साधा निशाना है. कमलनाथ ने पूछा कि शिवराज सरकार के मध्यप्रदेश में क्या हो रहा है, बहन-बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. अपराधियों को क़ानून का ख़ौफ़ नहीं? एनसीआरबी की ताज़ा रिपोर्ट ने भी प्रदेश की कानून व्यवस्था की वास्तविकता उजागर की है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus