Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

07 April 2022

मप्र पुलिस कारनामा, पत्रकारों की अर्धनग्न तस्वीरे वायरल

पत्रकारों को किया अर्धनग्न

सीधी: भाजपा विधायक के खिलाफ खबर लिखने पर पत्रकारों को मिली सजा. सीधी पुलिस ने लॉकअप में पत्रकारों के कपड़े उतरवाकर अर्धनग्न किया. घटना की तस्वीरे वायरल हुई. मीडिया जगत में सनसनी फैली. मध्य प्रदेश के सीधी जिले की पुलिस ने पत्रकारों को गिरफ्तार किया है. थाने में कपड़े उतरवाए और फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. हवालात में भी इन पत्रकारों को सिर्फ अंडरगारमेंट्स में ही बिठाया था.

सीधी पुलिस ने आरोप लगाया कि पत्रकार यूट्यूब चैनल संचालित करते हैं. उन्होंने विधायक केदारनाथ शुक्ला के बेटे के नाम से फेक आईडी बनाई थी. वहीं, दूसरे पक्ष ने कहा कि पत्रकारों ने भाजपा विधायक के खिलाफ खबरें लिखी थी. नीरज कुंदेर को गिरफ्तार किया था. इस पर कनिष्क समेत रंगमंच और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने कोतवाली थाने में विरोध दर्ज कराया. बघेली भाषा में यूट्यूब पर चैनल चला रहे कनिष्क तिवारी समेत कुछ अन्य पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. कनिष्क तिवारी को फ्रीलांस पत्रकार होने की पुष्टि हुई है. विधायक के बेटे की शिकायत पर भी एफआईआर दर्ज की गई है.

लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया पर हमला हुआ. कांग्रेस ने इस मामले में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर थाना प्रभारी और एसएचओ को लाइन हाजिर करने के आदेश जारी किए गए हैं. कोतवाली थाने में अपराध क्रमांक 262/22 धारा 419, 420, और आईटी एक्ट के 66सी, 66डी के तहत प्रकरण कायम कर जांच की जा रही है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus