Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

09 April 2023

मप्र में बेन होंगी आपत्तिजनक वेब सीरिज, सीएम की घोषणा

मप्र बेन वेब सीरिज

भोपाल: राज्य में जल्द ही आपत्तिजनक वेब सीरीज (Web Series) पर प्रतिबंध लगने जा रहा है. यह ऐलान सीएम शिवराज ने एक दिन पहले कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर (Devkinandan Thakur) के धार्मिक मंच से किया है. युवा पीढ़ी संस्कृति से विमुख हो रही, इसके लिए राज्य सरकार (Government of Madhya Pradesh) आवश्यक कदम उठाएगी. सीएम शिवराज की घोषणा से देवकीनंदन महाराज प्रसन्न हुए.

मप्र बेन वेब सीरिज

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि युवा पीढ़ी संस्कृति से विमुख हो रही. नशे पर नियंत्रण के पूरे प्रयास किए जाएंगे. अभी हाल ही में मध्य प्रदेश में शराब अहाते बंद किए गए हैं, जो इस दिशा में महत्वपूर्ण कदम है. महाराज जी भागवत कथा कह रहे हैं. मैं आजकल लाड़ली बहना कथा कह रहा हूं. सीएम ने प्रदेश की जनता की ओर से महाराज जी का स्वागत किया. महाराज देवकीनंदन ठाकुर के प्रवचन सुने और उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया. महाराज जी ने मुख्यमंत्री चौहान को राम दरबार भेंट कर सम्मानित किया.

गौरतलब है कि ओटीटी वेब सीरिज पर बिना रोक टोक अश्लील कंटेंट दर्शको बच्चो के सामने पेश किए जा रहे है. मध्य प्रदेश में फिल्मों और वेब सीरीज को लेकर हमेशा से ही नेता और आवाम दोनों ही आवाज उठाते रहे हैं. अब भोपाल में चल रही देवकीनंदन ठाकुर की कथा (Devkinandan Thakur Ktha) में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM Shivraj) ने इन पर बैन के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है. राज्य सरकार का यह कदम प्रशंसनीय है.

बता दें सीएम शिवराज सिंह के वेब सीरीज प्रतिबंध को लेकर कही गई बात के साथ ही राजधानी की सड़कों पर तख्तियां लेकर धूप में घूम रही युवती देववाणी प्रियंका राजपूत की भी एक मांग पूरी होती दिख रही है. युवती प्रियंका की मांग है कि भोपाल का नाम भोजपाल हो, थैलेसीनिया बीमारी से पीड़ित बच्चों के लिए बेहतर इलाज की व्यवस्था और अश्लीलता मुक्त भारत होना चाहिए. देश में अश्लीलता फैल रही है. इस अश्लीलता पर पूरी तरह प्रतिबंध लगना चाहिए. युवती प्रियंका राजपूत ने बताया था कि मामाजी और भारत सरकार से अपील है कि यदि भारत सरकार मेरी मांगें पूरी नहीं करती है तो कम से कम मामा जी तो मेरी मांगे पूरी कर सकते हैं, क्योंकि मैं उनकी भांजी हूं.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus