Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

31 March 2023

आईपीएल 16वें सीजन का आगाज, गुजरात पहला मैच जीता

आईपीएल 16वें सीजन आगाज

अहमदाबाद: आईपीएल के 16वें सीजन का रंगारंग कार्यक्रम के साथ शुक्रवार को आगाज हुआ. चेन्नई सुपर किंग और गुजरात के बीच मैच से पहले दर्शकों का खूब मनोरंजन हुआ. ओपनिंग सेरेमनी में नाटू-नाटू गाने का जलवा रहा. सितारों तमन्ना भाटिया, अरिजीत सिंह ने रंग जमाया. पहला परफॉर्मेंस अरिजीत सिंह ने किया.अरिजीत ने वंदे मातरम, केसरिया गाने गाकर समा बंधा. तमन्ना भाटिया ने डांस परफॉर्मेंस दिया. तमन्ना ने सिल्वर रंग की ड्रेस पहनी थी और उन्होंने पुष्पा फिल्म के मशहूर गाने ऊ अंटवा, ऊ अंटवा, दिल में बजी घंटियां पर डांस किया. उनके बाद रश्मिका स्टेज पर आईं. उन्होंने अपनी मशहूर फिल्म पुष्पा के गाने श्रीवल्ली और सामे पर डांस किया. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने परफॉर्मेंस दिया.

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी के दौरान पूरा स्टेडियम भरा हुआ था. ओपनिंग सेरेमनी में बीसीसीआई के अधिकारी, अध्यक्ष रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह मौजूद रहे. लंबे अंतराल बाद मनदिरा बेदी माइक थामे नजर आईं.

आईपीएल-2023 के पहले मैच में गुजरात टाइटंस के सामना चेन्नई सुपर किंग्स से है. गुजरात मौजूदा विजेता है और चेन्नई 4 बार की विजेता. चेन्नई पिछले सीजन प्लेऑफ में भी क्वालीफाई नहीं कर पाई थी. इस बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली ये टीम पांचवां खिताब जीतने की कोशिश करेगी.

चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस के सामने 179 रन का लक्ष्य रखा है. चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा 92 रन ऋतुराज गायकवाड़ ने बनाए. उनके अलावा मोईन अली ने 23 रन की पारी खेली. गुजरात टाइटंस ने 5 विकेट से मुकाबला जीता. शुभमन गिल ने 36 गेंदों में 63 रन बनाए.

बीते 5 बाद इस बार आईपीएल में ओपनिंग सेरेमनी हुई. पहले पुलवामा हमले में शहीद जवानों के सम्मान में सेरेमनी नहीं हुई और बाद में कोरोना को लेकर सेरेमनी नहीं हुई.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus