Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

04 July 2023

मप्र आदिवासी युवक बर्बरता, सोशल मीडिया विडियो वायरल

मप्र आदिवासी विडियो वायरल

सीधी: मध्य प्रदेश में मानवता फिर शर्मशार हुई एक व्यक्ति ने आदिवासी बुजुर्ग पर पेशाब कर दिया. सोशल मीडिया पर आदिवासी युवक पर पेशाब करते हुए एक नेता का वीडियो वायरल हुआ. CM शिवराज सिंह घटना पर आग बबूला हुए. सीधी पुलिस ने एससी, एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आईपीसी धारा 294, 504 से अपराध कायम कर कार्रवाई की है.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए इस घटना की कड़ी निंदा की है. अपराधी को गिरफ्तार करने और उस पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. युवक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए (NSA) और SC/ST एक्ट भी लगाया जाए. आज भी आदिवासी समुदाय के लोगों को प्रताड़ना दी जाती है. इस बात की बानगी है ये वायरल वीडियो, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में इस जघन्य अपराध को अंजाम देना वाला व्यक्ति भाजपा नेता बताया जा रहा है. वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो सकी है. युवक को किसी विधायक का प्रत‍िन‍िध‍ि बताया जा रहा है. इस आरोपी को लेकर मध्यप्रदेश का जिला सीधी के विधायक केदारनाथ शुक्ला के बेटे ने कहा कि ये आरोपी भाजपा का पदाधिकारी नहीं है और इनसे पहले ही इस्तीफा ले लिया गया था. आरोपी प्रवेश शुक्ला विक्षिप्त बताया जा रहा है, कुछ दिनों पूर्व वह आत्महत्या का प्रयास कर चुका है, सोशल मीडिया पर आरोपी को स्थानीय विधायक का करीबी बताया जा रहा था, जबकि विधायक ने इस बात को पूरी तरह से खारिज किया है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus