Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

28 June 2023

लाड़ली बहना सम्मेलन सीएम शिवराज, भू-अधिकार पत्र वितरण

लाड़ली बहना सम्मेलन नई कृषि मंडी बासौदा शिवराज

गंजबासौदा: सीएम शिवराज सिहं बुधवार को आयोजित लाडली बहना सम्मेलन में शामिल हुए. कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलित एवं कन्या पूजन कर शुभारंभ किया. लाड़ली बहना सम्मेलन में पधारीं लाड़ली बहनों पर पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत व अभिनंदन किया. 150 बिस्तर अस्पताल के भूमि-पूजन सहित 142 करोड़ 57 लाख रुपए के विभिन्न निर्माण कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास किया. मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार पत्र का वितरण किया. बहनों ने सीएम शिवराज को चित्र भेंट किया. उज्जैन के श्री महाकाल महालोक की तर्ज पर जिले के प्रसिद्ध उदयपुर के नीलकंठेश्वर मंदिर का विकास कराया जाएगा, जिस पर करीब 300 करोड़ की राशि खर्च की जाएगी. नवीन कृषि उपज मंडी प्रांगण में मुख्यमंत्री लाड़ली बहना सम्मेलन का आयोजन किया गया.

लाड़ली बहना सम्मेलन शिवराज गंजबासौदा

सीएम शिवराज ने कहा प्रदेश की बहन-बेटियों का मान-सम्मान और शान कभी भी कम नही होने देंगे. 21 वर्ष की बहनों के भी आवेदन शीघ्र भरवाए जाने और बासोदा के उदयपुर मंदिर का कॉरीडोर बनाने की घोषणा की. मेरा मिशन तब पूरा होगा, जब बहनों के खाते में हर महीना 3 हजार रुपए डालूंगा. स्कूल में 12वीं में टॉप करने वाले भांजे और भांजी को स्कूटी इसी सत्र से दी जाएगी. मेधावी विद्यार्थियो को लैपटॉप के लिए 25 हजार रुपये की राशि जल्दी ही दिए जाने की घोषणा की. कांग्रेस पर निशाना साधा कांग्रेस फरेब की राजनीति करती है, एक वचन भी पूरा नहीं किया. मेरी कई योजनाओं को 14 महीने में बंद कर दिया गया था, जो मैं गरीबों को देता था.

कार्यक्रम में सांसद रमाकांत भार्गव, विधायक लीना जैन, सागर सांसद राजबीर सिंह, विधायक उमाकांत भार्गव, हरिसिंह सप्रे और राजश्री सिंह सहित अनेक पार्टी और शहर के जन-प्रतिनिधि उपस्थित थे.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus