Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

22 June 2023

सीएम शिवराज ने वीरांगना रानी दुर्गावती गौरव यात्रा की शुरू

दुर्गावती गौरव यात्रा शुरू

बालाघाट: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने रानी दुर्गावती गौरव यात्रा की शुरुवात गुरुवार को की. खराब मौसम के कारण गृहमंत्री अमित शाह का हेलीकॉप्‍टर नहीं उतर सका. इस दौरान वह शहर के उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करने वाले थे. वे वापिस रायपुर पहुंचे मुख्यमंत्री ने यात्रा की शुरुआत की.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व अन्य अतिथियों की उपस्थिति में कार्यक्रम शुरू हुआ. कार्यक्रम में जिलेभर की 700 पंचायतों के ग्रामीण बस, मोटरसाइकिल, मेटाडोर से बालाघाट जिला मुख्यालय पहुंचे. लेकिन गृहमंत्री अमित शाह का आना रद्द हो जाने का समाचार सुनकर सभी मायूस हो गए. रानी दुर्गावती की गौरव यात्रा बालाघाट, छिंदवाड़ा, दमोह के सिंग्रामपुर, सीधी के धौहनी से 22 जून को प्रारंभ हो रही है. बालाघाट से यह यात्रा बैहर, बिछिया, डिंडोरी, पुष्पराजगढ़, अनूपपुर, जैतपुर होते हुए 27 जून को शहडोल पहुंचेगी. समापन 27 जून को शहडोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे.

मुख्यमंत्री ने मंच से जनता से पूछा कि बीजेपी को जीतना है या नहीं उन्होंने कहा कि आज बालाघाट में तूफान आ गया, अमित भाई को लौटना पड़ा. लाडली बहनों के खाते में अभी 1 हजार आ रहे हैं. बाद में इसे बढ़ाकर 1250, 1500, 1750, 2000, 2250, 2500, 2750 और आखिर में 3000 रुपये डाले जाएंगे. 12वीं के उत्कृष्ट बच्चों को लैपटॉप के लिए पैसे दिए जाएंगे. भांजे-भांजियों को ई स्कूटी दी जाएगी. मोदी जी दुनिया में धूम मचा रहे हैं. देश-दुनिया ने योग किया, नहीं किया तो कांग्रेसियों ने नहीं किया. भारत मोदी जी के नेतृत्व में शक्तिशाली बन रहा है. मोदी जी कहते हैं कि हम किसी को छेड़ेंगे नहीं अगर किसी ने हमें छेड़ा तो हम छोड़ेंगे नहीं.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus