Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

03 November 2023

नशे के सौदागर, बिग बॉस विंनर एल्विश यादव रिपोर्ट दर्ज

बिग बॉस एल्विश रिपोर्ट दर्ज

नोएडा: रेव पार्टी में सांप के जहर को लेकर शुक्रवार को पुलिस ने केस दर्ज किया. बिग बॉस OTT-2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव पर सांपों की तस्करी का आरोप लगा है. नोएडा पुलिस ने वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. एल्विश पर रेव पार्टी करवाने का आरोप है. विदेशी लड़कियां बुलाकर रेव पार्टी कराते थे, 20 ml जहर के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार किए गए. गिरफ्तार किए गए सपेरे के पास से सांप और कुछ पॉइजन बरामद हुए हैं. सपेरों ने बताया कि वो एल्विश यादव को स्नेक बाइट (snake poison) सप्लाई करते थे. सभी सांपो को वन विभाग को सौंप दिया गया है.

इस मामले का खुलासा बीजेपी सांसद मेनका गांधी से जुड़े ऑर्गनाइजेशन PFA ने स्टिंग ऑपरेशन से किया. पीएफए ऑर्गेनाईजेशन में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने नोएडा पुलिस को शिकायत देकर एफआईआर दर्ज करवाई है. एल्विश यादव चर्चित यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के विनर है. एल्विश यादव (Bigg Boss OTT winner Alvish Yadav) की रेव पार्टी मामले में गिरफ्तारी हो सकती है.

सूचना पर एक मुखबिर ने इस पूरे मामले में एल्विश यादव से संपर्क किया और नोएडा में रेव पार्टी करने व सांपो व कोबरा वैनम का प्रबंध करने को कहा जिस पर उसने अपने एजेंट राहुल का नाम बताया और उसका मोबाईल नंबर दिया और कहा कि इस व्यक्ति से मेरा नाम लेकर बात कर लो. मुखबिर खास ने उस राहुल नाम के तस्कर का उपरोक्त मोबाईल नंबर दिया. इस राहुल नाम के व्यक्ति से एल्विश यादव यू ट्यूबर का नाम लेकर बात की तो वह पार्टी करने को तैयार हो गया. वह बोला कि आप जहां कहें मैं सांपों के साथ अपने साथियों को साथ लेकर आ जाऊंगा. इसके बाद वह व्यक्ति अपनी टीम के सदस्यों के साथ सैक्टर 51 स्थित सेवरोन बैंक्विट हॉल आने को तैयार हो गया. इसकी सूचना डीएफओ नोएडा को दी गई. जैसी ही ये सभी तस्कर सेवरोन बैंक्वेट हॉल आये तो इनसे बात की और प्रतिबंधित सांप देखने की इच्छा जाहिर की. इन लोगों ने सांप दिखाये तब विश्वास हो गया कि सूचना सही है और तभी इसकी सूचना सेक्टर 49 नोएडा की पुलिस और वन विभाग नोएडा की टीम को दी.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus