Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

14 November 2023

विधानसभा चुनाव 2023, सीएम शिवराज की चुनावी सभाए

सीएम शिवराज चुनावी सभा

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आखिरी सप्ताह में चुनाव प्रचार जोरो पर. बीजेपी-कांग्रेस नेताओ की चुनावी सभाए जारी. एमपी चुनाव के प्रचार के लिए सिर्फ 2 दिन बचे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में 11 विधानसभाओं सीटो पर सभाए की. लाड़ली बहनों के साथ भाईदूज मनाया. मुख्यमंत्री ने सभाओ में भाजपा की जीत का संकल्प दिलाया.

सीएम शिवराज ने शमशाबाद, गंजबासोदा, विदिशा, सुवासरा, मंदसौर, सैलाना, बड़नगर, उज्जैन उत्तर, घट्टिया, उदयपुरा और नरेला में विशाल चुनावी सभाओं को संबोधित किया. 11 विधानसभाओं में सभाएं की और जनता-जनार्दन से संवाद किया. कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

श्री चौहान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कि, आज भाई दूज पर तुम्हारे भाई का ये संकल्प है कि, बहनों की आंखों में आंसु नहीं रहने दूंगा, बहनों को मजबूर नहीं रहने दूंगा और बहनों को गरीबी के दलदल से बाहर निकालकर रहूंगा. यह मेरे लिए चुनाव का मुद्दा नहीं, यह मेरे लिए श्रृध्दा का विषय है. हमारी सरकार डबल इंजन की सरकार है, डबल इंजन की सरकार में मोदी जी वहां हैं और मामा यहां हैं, लेकिन कांग्रेस में केवल मनोरंजन है. हम डबल इंजन हैं तो वो दोनों भाई-बहन डबल मनोरंजन हैं. दोनों भाई-बहन मनोरंजन करने ही मध्यप्रदेश आते हैं और लगातार झूठ बोलते हैं. राहुल गांधी कुछ भी बोलते रहते हैं, ये भाई बहन रोज झूठ बोलते हैं.

कांग्रेसियों को तकलीफ है कि, मैं बहनों के खाते में पैसा डाल रहा हूं लेकिन बहनों के खातों में पैसा डालने से मुझे कोई नहीं रोक सकता. अब 21 साल की अविवाहित बहन भी पात्र होगी और चुनाव के बाद जिनके नाम रह गए हैं उन्हें जोड़ दिया जाएगा. 60 वर्ष की माताओं की पेंशन बढ़ाकर 1500 रुपये की जाएगी.

मुख्यमंत्री ने भाईदूज के दिन प्रदेश की 11 विधानसभाओं में भाजपा प्रत्याशियों शमशाबाद में सूर्यप्रकाश मीणा, गंजबासोदा में हरिसिंह रघुवंशी, विदिशा में श्री मुकेश टंडन सुवासरा में श्री हरदीप सिंह डंग, मंदसौर में श्री यशपाल सिंह सिसोदिया, सैलाना में श्रीमती संगीता चारेल, बड़नगर में श्री जितेन्द्र पंड्या, उज्जैन में उत्तर श्री अनिल कालूहेड़ा, घट्टिया में सतीश मालवीय, उदयपुरा में नरेन्द्र शिवजी पटेल और नरेला में श्री विश्वास सारंग के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित किया.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus