Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

04 November 2023

मध्य प्रदेश चुनाव 2023, मोदी जनसभा को किया संबोधित

चुनाव मोदी रतलाम सभा

रतलाम: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार जोरो पर. पीएम मोदी ने शनिवार को रतलाम में चुनावी सभा को संबोधित किया. भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह भी प्रदेश में चुनावी अभियान शुरू कर रहे हैं.

पीएम ने कहा कांग्रेस के नेता फिल्मी, डायलॉग फिल्मी और घोषणाएं भी फिल्मी हैं, तो सीन भी फिल्मी होगा ही. मध्य प्रदेश में कांग्रेस के 2 नेताओं के बीच, कपड़े फाड़ने का कॉम्पिटिशन चल रहा है. जय-वीरू और गब्बर का जिक्र किया. मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कुल 2 हजार 533 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. इनमें से 2 हजार 280 पुरुष, 252 महिलाएं और 1 उम्मीदवार थर्ड जेंडर से है. प्रदेश में 17 नवंबर को 230 सीटों पर मतदान होना है.

रतलाम में प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. जनसभा रतलाम सीमा से लगे बंजली मैदान पर हुई. कहा 3 दिसंबर को भाजपा की सत्ता में वापसी होगी तो लड्डू के साथ रतलामी सेव भी खाए जाएंगे. गरीब कल्याण अन्न योजना को 5 साल के लिए बढ़ाया जायेंगा. इस सभा में रतलाम, उज्जैन और धार जिलों की 9 विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवार मौजूद रहे. प्रधानमंत्री के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी मौजूद रहे.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus